This website about Treatment and use for General Problems and Beauty Tips ,Sexual Related Problems and his solution for Male and Females. Home treatment,Ayurveda treatment ,Homeopathic Remedies. Ayurveda treatment tips in Hindi and also you can read about health Related problems and treatment for male and female

loading...

20 जुलाई 2015

सेक्स को सनक न बनाये - Sex Ko Sanak Na Banaye

By
जी हाँ खाने के की तरह सेक्‍स भी लाइफ का इंपॉर्टेंट पार्ट है। लेकिन किसी भी चीज की अति अंतत: बुरे परिणाम ही देती है-



कई बार आपने अपने पार्टनर को मन न होने पर भी सेक्‍स के लिए तैयार किया होगा। हालांकि सेक्‍स करने में तभी मजा आता है, जो दोनों तैयार हों। क्‍या आप ज्‍यादातर पार्टनर को उसकी मर्जी के बगैर सेक्‍स के लिए मजबूर करते हैं, तो सोचिए कहीं आपको सेक्स की सनक तो नहीं सवार है।

हर कोई सेक्‍स को अपने तरीके से एंज्‍वॉय करता है। सेक्स में कुछ चीजे जिन्हें आप पसंद करते हों जरूरी नहीं पार्टनर को भी उसमें मजा आता हो। इसलिए कुछ भी नया ट्राइ करने या फिर सिर्फ अपने मजे के लिए कुछ न करें। यदि किसी चीज के लिए पार्टनर इनकार भी कर दे, तो नाराज होने से बेहतर है कि आप उनके मन की बात समझें और सम्मान करें।

सेक्‍स में एनर्जी लेवल बहुत मायने रखता है। हो सकता है कि आपकी एनर्जी लेवल बहुत अधिक हो, लेकिन पार्टनर की भी इतनी ही हो ऐसा जरूरी नहीं है। यदि पार्टनर रोज सेक्स के लिए तैयार न हो या फिर जल्दी थक जातीं हों तो उनका ख्याल रखें। सेक्स में दोनों पार्टनर की खुशी और संतुष्टि मायने रखती है। महीने के कुछ दिनों में औरतें यूं भी सेक्स नहीं करना चाहती हैं। इसलिए ऐसा न हो कि आपकी सनक उनके लिए सजा ही बन जाए।

सेक्स का दर्द हमेशा तकलीफ देता है मजा नहीं। लेकिन कुछ मर्द ऐसा मानते हैं कि सेक्स के दौरान महिलाओं को जितना दर्द दिया जाए उन्हें मज़ा आता है। यह गलत सोच है। कुछ महिलाओं को सेक्स के दौरान दर्द को लेकर यूं भी मनोवैज्ञानिक डर रहता है। वहीं अगर आप उन्हें अपनी तरफ से यही देना चाहेंगे तो उनके लिए बेडरूम बिल्कुल भी आरामदायक जगह नहीं रहेगी।

आपके लिए पॉर्न फिल्म  देखना स्‍वास्‍थ्‍य के लिए हानिकारक साबित होता है, इस बात की तस्‍दीक कई वैज्ञानिक कर चुके हैं। यदि आप भी दिन में कई घंटे मोबाइल पर पॉर्न फिल्में देखकर बिताते हैं औऱ वैसी ही फैंटेसी पाल रहे हैं। तो फिर एक बार आपको सोचने की जरूरत है। पॉर्न फिल्मों में काम करने वाले लोग प्रफेशनल होतें है। अपने पार्टनर से वैसी ही अपेक्षाएं रखना अतार्किक है। इसलिए वाइल्ड फैंटेसी को जीवन में साकार करने की जगह प्यार और आपसी तालमेल को जगह दें।

अश्लीलता देखना और अपने पार्टनर को दिखाना शुरूं में तो अच्छा लगता है लेकिन देखने में आया है कि कुछ समय बाद ये एक आवश्यकता बन जाती है और इसके बगेर आप या आपका पार्टनर उत्तेजित नहीं होता है और आगे चल कर आपकी ये मज़बूरी आपके लिए घातक हो जाती है इसलिए पोर्न से बचे आदत न बनाए -

आप को अपने पार्टनर के मूड  को और तकलीफ को समझना ही आपके  वैवाहिक जीवन को सफल बनाता है न कि आपकी एक सनक...?

उपचार और प्रयोग-http://www.upcharaurprayog.com

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

लेबल