This Website is all about The Treatment and solutions of General Health Problems and Beauty Tips, Sexual Related Problems and it's solution for Male and Females. Home Treatment, Ayurveda Treatment, Homeopathic Remedies. Ayurveda Treatment Tips, Health, Beauty and Wellness Related Problems and Treatment for Male , Female and Children too.

28 सितंबर 2014

कुत्ता काटने पर चिकित्सा

अगर घरेलु कुत्ता काटे तो कोई दिक्कत नही है पर पागल कुत्ता कटे तोसमस्या है। सड़क वाला कुत्ता काटले तो आप जानते है नही उसकोइंजेक्शन दिए हुए है या नही, उसने काट लिया तो आप डॉक्टर के पासजायेंगे फिर वो 14 इंजेक्शन लगाएगा वो भी पेट में लगाता है, उससे बहुतदर्द होता है और खर्च भी हो जाता है कम से कम 50000 तक कई बार,गरीब आदमी के पास वो भी नही है ।





कुत्ता कभी भी काटे, पागल से पागल कुत्ता काटे, घबराइए मत, चिंतामत करिए बिलकुल ठीक होगा वो आदमी बस उसको एक दावा दे दीजिये। दावा का नाम है Hydrophobinum 200 और इसको 10-10 मिनट परजिव में तिन ड्रोप डालना है । कितना भी पागल कुत्ता काटे आप ये दावादे दीजिये और भूल जाइये के कोई इंजेक्शन देना है। इस दावा को सूरजकी धुप और रेफ्रीजिरेटर से बचाना है। 



रेबिस सिर्फ पागल कुत्ता काटने से ही होता है पर साधारण कुत्ता काटनेसे रेबिस नही होता। आवारा कुत्तों अगर काट दिया है तो राजीव भाई केअनुसार आप अपना मन का बहम दूर करने के लिए ये दावा दे सकते हैलेकिन उससे कुछ नही होता वो हमारा मन का बहम है जिससे हमपरिसान रहते है, और कुछ डर डॉक्टरों ने बिठा रखा है के इंजेक्शन तोलेना ही पड़ेगा। अपने शारीर में थोड़े बहुत resistance सबके पास हैअगर कुत्ते के काटने से उनके लार ग्रंथी के कुछ वायरस चले भी गये है तो उनको ख़तम करने के लिए हमारे रक्त में काफी कुछ है और वो ख़तम करहि लेता है । लेकिन क्योंकि मन में भय बिठा दिया है शंका हो जाती है हमको confirm नही होता जबतक 20000-50000 खर्च नही कर लेते येउस समय लिए राजीव भाई ने ये दावा लेने की बात कही है। और इसकाएक एक ड्रोप 10-10 मिनट में जीभ  पे तिन बार डाल के छोड़ दीजिये । 30मिनट में ये दावा सब काम कर देगा ।

कई बार कुत्ता घर के बच्चों से साथ खेल रहा होता है और गलती से उसका कोई दाँत लग गया तो आप उस जखम में थोडा हल्दी लगा दीजियेपर साबुन से उस जखम को बिलकुल मत धोये नही तो वो पक जायेगा;हल्दी Antibiotic, Antipyretic, Antititetanatic, Antiinflammatory है।

भाई राजीव दीक्षित द्वारा -
loading...

1 टिप्पणी:

  1. हमारे यहां कुत्ता, बन्दर, बिल्ली, गीदड़, सांपबिच्छु आदि के नये व पुराने से पुराने काटे हुवे का 100% गारन्टी के साथ काशी की थाली द्वारा पेटेन्ट ईलाज किया जाता हे हमारा ईलाज बिना ईन्जक्शन ओर बिना दवाई का हे!
    बाक़र हुसैन बिजनोरी- मैनेजर व संस्थापक मदरसा फ़ातिमा ज़ाहरा धामपुर ज़िला बिजनोर यू०पी०
    09917813838
    09927147103

    उत्तर देंहटाएं

GET INFORMATION ON YOUR MAIL

Loading...